विक्की कौशल संग शादी के बाद बदल जाएगा कटरीना कैफ का नाम, ये होगी एक्ट्रेस की नई पहचान

0
155

नई दिल्ली। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। वैसे इस कपल ने अबतक शादी की खबरों को लेकर चुप्पी साध रखी है, लेकिन रिपोर्ट्स का दावा है कि दोनों दिसंबर के पहले महीने में सात फेरे लेने वाले हैं। खबरें ये भी है कि कटरीना शादी के बाद अपना नाम बदले वाली हैं।

कई मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि ये लवबर्ड राजस्थान के एक लक्जरी होटल में शादी करेंगे। हालांकि अभी इस बारे में आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है। इस बीच, इंडिया टुडे की रिपोर्ट है कि कटरीना ‘एक था टाइगर’ स्टार सलमान खान के साथ अपनी आगामी फिल्म के क्रेडिट में अपना नाम भी बदल सकती है। सूत्रों का कहना है कि नाम बदलने का फैसला एक्टर्स का होता है। ऐसे में अगर एक्ट्रेस ख्वाहिश जाहिर करती हैं तो फिल्म के क्रेडिट रोल में उनका नया नाम ‘कटरीना कैफ कौशल’ होगा.

रिपोर्ट में दावा किया जा रहा कि ये फैसला पूरी तरह से कटरीना कैफ का है। हालांकि, अगर वह अपना नाम बदलने का फैसला करती हैं, तो टाइगर 3 के निर्माता उन्हें पोस्टरों पर कैटरीना कैफ कौशल के रूप में क्रेडिट देंगे। अभी तक कैटरीना कैफ की ओर से इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इससे पहले भी रिपोर्ट्स में कहा गया कि शादी के कार्ड्स तो अभी तक नहीं बांटे गए हैं पर इस कपल ने बॉलीवुड के अपने दोस्तों से कहा कि वो 7 से लेकर 9 दिसंबर तक फ्री रहें।

खबर है कि कटरीना कैफ आजकल अपना बचा हुआ काम पूरा करने में लगीं हैं। वो शादी से पहले ये सब खत्म कर लेना चाहती हैं। कटरीना की एक करीबी ने इंडिया टुडे को बताया कि एक्ट्रेस अपनी वेडिंग ड्रेस का ट्रायल मुंबई के बांद्रा में एक दोस्त के अपार्टमेंट में कर रही हैं। वह नहीं चाहती कि उसकी बिल्डिंग के बाहर कोई अटेंशन और मीडिया हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here