आमिर खान- करीना कपूर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट आई सामने, पोस्टर में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

0
118

नई दिल्ली। आमिर खान के फैंस के लिए खुशशबरी सामने आई हैं। इनके फेवरेट स्टार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। इसके साथ ही फिल्म का एक नया पोस्टर भी रिलीज हुआ है। पोस्टर में आमिर खान संग करीना का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

लाल सिंह चड्ढा के नए पोस्ट में नई रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। यह फिल्म इस साल नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होगी। अमिर और करीना की इस फिल्म को अगले साल बैसाखी के मौके पर दर्शकों के सामने लाया जाएगा। गुरुनानक जयंती के अवसर पर प्रशंसकों के लिए एक विशेष उपहार के रूप में, आमिर खान प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज़ ने एक नए पोस्टर के साथ 14 अप्रैल, 2022 में बैसाखी के। इस पोस्टर में आमिर खान और करीना कपूर खान के बीच की केमिस्ट्री को दिखाया गया है, जिन्होंने आखिरी बार ब्लॉकबस्टर 3 इडियट्स में एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में साथ काम किया था।

अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म अब 14 अप्रैल 2022 को बैसाखी के पावन अवसर पर रिलीज की जाएगी। मेकर्स के साथ ही करीना कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए नई रिलीज डेट की घोषणा की है। करीना कपूर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘आपके साथ फिल्म की नई रिलीज डेट और नए पोस्टर को शेयर करते हुए खुशी हो रही है।’

बता दें कि अतुल कुलकर्णी ने छह बार अकैडमी अवॉर्ड-विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप का भारतीय रूपांतरण किया है जिसे एरिक रोथ ने लिखा था। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान और करीना कपूर खान नज़र आएंगी और इसे अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें प्रीतम का संगीत और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित हैं। फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है। भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई, यह प्रेम कहानी प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here