शादी से पहले विकी कौशल-कैटरीना कैफ के बीच लड़ाई, दिवाली पर रोका की खबर से हुआ बवाल!

0
140

दिसंबर में बॅालीवुड एक्टर विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की रिपोर्ट सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ जल्द इसकी घोषणा कर सकते हैं। इससे पहले चर्चा है कि रोका की खबर मीडिया में लीक होने के कारण विकी कौशल और कैटरीना कैफ के बीच बहस हो गई है। जाहिर सी बात है कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने काफी समय से इस बात को छिपा कर रखा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहां तक कि शादी करने को लेकर भी विकी कौशल और कैटरीना कैफ की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

ऐसे में दिवाली के मौके पर जब विकी कौशलऔर कैटरीना कैफ का रोका होने की खबर आग की तरह खबरों में छा गई तो इससे विकी और कैटरीना काफी परेशान हुए। यही वजह है कि दोनों को यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर यह खबर बाहर कैसे आयी। एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार विकी कौशल और कैटरीना कैफ रोका की खबर लीक होने से हैरान है। विकी कौशल- कैटरीना के बीच बहस की वजह बताया जा रहा है कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ के बीच इसे लेकर बहस हुई है और दोनों इस पर विचार कर रहे हैं कि आखिर किसकी टीम इस खबर को बाहर लाने के लिए जिम्मेदार है। क्योंकि दोनों ही इसके लिए सही मौके का इंतजार कर रहे हैं। कैटरीना कैफ नहीं चाहती थी कि सूर्यवंशी की रिलीज पर उनकी शादी की खबर हावी हो जाए।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ कुछ दिन पहले हर्षवर्धन कपूर ने भी एक इंटरव्यू में विकीऔर कैटरीना के बीच अफेयर की खबरों को सही बताया था। इससे कैटरीना कैफ नाराज भी हो गई थीं। दूसरी तरफ कुछ दिन पहले जब विकी कौशल और कैटरीना कैफ की सगाई की खबर वायरल हुई थी तो दोनों की टीम ने इस खबर को गलत बताया था।

दिसंबर में शादी जल्द करेंगे विकी-कैटरीना ऐलान गौरतलब है कि राजस्थान के फोर्ट में विकी कौशल और कैटरीना कैफ 7 से 12 दिसंबर के बीच शादी करेंगे। यह पूरी तरह से एक प्राइवेट शादी होगी। जिस तरीके से वरूण धवन, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा ने शादी की। ठीक उसी तरह से। बताया जा रहा है कि इस महीने के अंत तक विकी कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी की घोषणा कर देंगे। क्योंकि उनकी शादी से जुड़ी हर डिटेल मीडिया में वायरल हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here