Taarak Mehta की पुरानी ‘सोनू’ को पहचान पाना हुआ मुश्किल, हाल देख शॉक्ड फैंस बोले- ‘तू तो बदल गई रे’

0
123

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी पर अपने 3000 एपिसोड से ज्यादा कर चुका है। शो जितने ही इसके कलाकार भी घर-घर में पॉपुलर हैं। चाहे, जेठालाल हो या टप्पू सेना के एक्टर्स, सोशल मीडिया पर इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। कुछ ऐसा ही हाल पुरानी सोनू निधि भानुशाली का है। शो छोड़ने बाद भी सोनू के फैंस जानना चाहते हैं कि वो कहां हैं, क्या कर रहीं हैं?

इतनी बदल गईं निधि

इन दिनों निधि की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज को देखकर यूजर्स हैरान रह गए। लोग अपनी प्यारी सोनू को पहचान नहीं पा रहे हैं। गलती उनकी भी नहीं है, निधि का जो गेटअप है वो शो से बिल्कुल अलग है। तारक मेहता में निधि सोसाइटी के एकमेव सेक्रेट्री आत्माराम तुकाराम भिड़े की एक पढ़ाकू बेटी बनी थीं। हमेशा माता-पिता की बात मानने वाली वेलड्रेस, पर यहां जो देखने को मिला जो बहुत अलग है।

फैंस हुए शॉक्ड

निधि भानुशाली की पहली तस्वीर में वो सिनेमाघर के बाहर बैठी नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वो सेल्फी लेती दिख रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, शहर से दूर रहने के कारण हम सिनेमाघरों से दूर ही रहे। हमने यात्रा के दौरान अपने लैपटॉप पर कई बेहतरीन फिल्मों का आनंद लिया है लेकिन जो बेजोड़ है वह है बड़े पर्दे पर एक उत्कृष्ट कृति को देखने का एहसास। ऐसा महसूस होता है कि सचमुच घर वापस आ गए हैं।

हिप्पी लुक में आईं नजर 

आउटफिट की बात करें तो मिस्टर भिड़े की प्यारी बेटी ने बालों को मेसी लुक के साथ खुला छोड़ा है। ब्लू डेनिम और ब्लू टी-शर्ट में बैठी निधि काफी टफ एक्सप्रेशन दे रही है। नोजरिंग के साथ वो परफेक्ट हिप्पी लग रहीं हैं। लोग भी ऐसे ही कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, ‘ सोनू तू तो बदल गई रे’। तो वहीं कुछ को जानना है कि उनके साथ जो लड़का है, वो बॉयफ्रेंड है या फ्रेंड, क्योंकि वो अक्सर ही निधि के साथ नजर आता है।

http://

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here