पोर्न वीडियो बनाने के मामले में फंसे राज कुंद्रा ने कोर्ट से कहा, मेरे वीडियो कामुक जरूर हैं, लेकिन यौन संबंध दिखाने वाले नहीं

0
118

मुंबई. पोर्न वीडियो बनाने के मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने कोर्ट में कहा है कि उनके बनाए गए Video कामुक जरूर हो सकते हैं लेकिन Adult Content वाले नहीं है। यानि वो वीडियोज किसी भी शारीरिक यौन गतिविधि या यौन संबंध को नहीं दिखाते हैं। न ही उन्होंने किसी कलाकार के साथ जबरदस्ती कर यह वीडियो शूट करवाया है। राज कुंद्रा ने कोर्ट को ये भी बताया कि आईटी एक्ट की धारा 67 और 67 (ए) इस केस में लागू नहीं होती हैं।

वकील प्रशांत पी पाटिल और स्वप्निल अंबुरे के माध्यम से दायर किए गए दस्तावेजों में कहा गया है कि Raj Kundra किसी भी तरह से सामग्री निर्माण, प्रकाशन या वीडियो को प्रसारित करने से नहीं जुड़े हैं। यह कलाकारों द्वारा शूट किए गए हैं, जिसमें कलाकारों ने सहमति जताई है। इतना ही शर्लिन चोपड़ा का वीडियो भी तब अपलोड किया गया है जब वह कंपनी छोड़ चुके थे।

कुंद्रा के वकीलों द्वारा अदालत को दिए गए अतिरिक्त दस्तावेज में कहा गया है कि राज यूके के नागरिक हैं, उनका नाम प्राथमिकी में नहीं है। सह आरोपियों के बयानों के कारण उन्हें इस केस में घसीटा गया है। 18 सितंबर को राज ने कोर्ट में जमानत याचिका दायर करते हुए कहा था कि उन्हें ‘बलि का बकरा’ बनाया जा रहा है। जिसके बाद हुई कई सुनवाइयों के बाद कोर्ट ने राज को जमानत दे दी।

राज कुंद्रा को 19 जुलाई की देर रात मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफिक फिल्म रैकेट केस में गिरफ्तार किया था। इससे पहले उनके घंटों तक पूछताछ की गई थी। अगले दिन यानी 20 जुलाई को राज के आईटी सहयोगी रायन थोर्प को भी गिरफ्तार किया था। राज की गिरफ्तारी के बाद कुछ वॉट्सएप चैट सामने आई थी जिनसे ये खुलासा हुआ कि राज ने पोर्न मूवीज बनाने के कारोबार से अच्छी कमाई की है। राज के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में कई लोगों ने अपना बयान भी दर्ज कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here