टीवी की बढ़ो बहू रिताशा राठौड़ ने बिकिनी के बाद शेयर की टॅापलेस फोटोज, अकेले में देखिए

0
85

बढ़ो बहू के नाम से टीवी की दुनिया में लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं रिताशा राठौड़ । टीवी में जहां अपनी संस्कारी इमेज के लिए रिताशा लोकप्रिय रही हैं। असल जिंदगी में रिताशा राठौर अपनी बोल्ड हॅाट इमेज को लेकर काफी लोकप्रिय रही हैं। कभी बिकिनी तो कभी अपने स्टाइल से सभी चौंकाने वाली रिताशा ने इस बार अपनी टॅापलेस फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जो कि काफी देखी जा रही हैं। साल 2016 में रिताशा राठौड़ ने टीवी शो बढ़ो बहू में कोमल अहलावत की भूमिका निभाई थी। एक मोटी लड़की की भूमिका में रिताशा ने उन सभी लड़कियों को सम्मान दिलाया जो कि अपने बढ़ते वजन के कारण जिंदगी के हर पड़ाव पर परेशानी का सामना करती रहती हैं। इस शो की कहानी भी यही थी कि मोटापे के कारण कोमल के पति उन्हें पसंद नहीं करते थे।

बाद में वह अपनी पत्नी की कीमत समझने लगता है। कोमल की भूमिका में अपनी सिंपल इमेज के बाद जब रिताशा ने इस अंदाज के साथ अपना ग्लैमर दिखाया फिर किसी की नजर उन पर से कभी हट ही नहीं पाई।

रिताशा की टॅापलेस फोटो ऐसा एक नहीं बल्कि कई बार हुआ है जब रिताशा ने बॉडी शेमिंग को लेकर भी अपने विचार को साफ तौर पर जाहिर किया है। यहां तक खुद की बॉडी के कारण जब भी रिताशा ट्रोल हुई हैं तो उन्होंने अपना करारा जवाब दिया है। रिताशा ने अपने वजन को एक तरफ रखते हुए स्टाइलिश और ग्लैमरस लड़कियों के पतली होने की परिभाषा को भी तोड़ा है और इंटरनेट की दुनिया में छा गई हैं।

रिताशा राठौड़ की हॅाट फोटो रिताशा को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। हालांकि बढ़ो बहू के बाद रिताशा ने अपनी फिटनेस पर अधिक ध्यान देकर अपना वजन पहले से काफी कम किया है। जो कि उनकी तस्वीरों में काफी साफ दिखाई देता है। रिताशा अपनी तस्वीरों से यह भी दिखाती हैं कि उन्हें ट्रैवल करना बेहद पसंद है।

http://

View this post on Instagram

A post shared by Rytasha Rathore (@rytash)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here