EXCLUSIVE: बाहुबली फ़ेम प्रभास बने भारत के सबसे महंगे एक्टर, इन बिग बजट फ़िल्मों के लिए चार्ज किए 150 करोड़ रुपये

0
105

बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने के बाद साउथ एक्टर प्रभास निश्चितरूप से भारत के सबसे बड़े स्टार बन गए हैं । प्रभास की लोकप्रियता अब केवल साउथ तक ही सीमित नहीं रह गई बल्कि पूरे भारत और विदेश में फ़ैल चुकी है । हिंदी भाषी क्षेत्रों में भी प्रभास की जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है । प्रभास के पास कई बड़े बजट की फ़िल्में हैं जिनका उनके फ़ैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । प्रभास की आगामी फ़िल्मों में शामिल हैं- राधे श्याम, सालार, आदिपुरुष, प्रोजेक्ट के और स्प्रिट । प्रभास की आने वाली फिल्मों में से आधे से ज्यादा बॉलीवुड प्रोड्यूसर भूषण कुमार के पास हैं ।

EXCLUSIVE: बाहुबली फ़ेम प्रभास बने भारत के सबसे महंगे एक्टर, इन बिग बजट फ़िल्मों के लिए चार्ज किए 150 करोड़ रुपये

प्रभास की बिग बजट फ़िल्में

पैन इंडिया स्टार प्रभास के पास बिग बजट फ़िल्मों की लंबी कतार है । इस बारें में एक्सक्लूसिव स्कूप देते हुए विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “टी-सीरिज प्रमुख भूषण कुमार आज के समय के बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक हैं और वह महामारी के बाद की दुनिया में सबसे बड़ी फिल्में बनाना चाहते हैं । इसलिए वह उन कलाकारों के साथ फ़िल्में बना रहे हैं जिनकी फ़ैन फ़ोलोइंग पूरे भारत में हो । खासकर प्रभास के साथ जिनकी पैन इंडिया फ़ैन फ़ोलोइंग है । प्रभास की मौजूदगी में भूषण और उनकी टीम बिना बजट की परवाह किए बगैर फ़िल्में बनाने की आजादी रखती है । प्रभास के साथ भूषण और उनकी टीम राधे श्याम, आदिपुरुष और स्प्रिट जैसी फ़िल्में बनाकर उनकी लोकप्रियता को एक नए लेवल पर लेकर जाना चाहती है ।”

स्प्रिट में लीड रोल निभाने के लिए 150 करोड़ रुपये चार्ज किए

लेकिन प्रभास को अपनी फ़िल्म के लिए साइन करना इतना भी आसान नहीं है । इस बारें में सूत्र ने बताया, “प्रभास के साथ काम करना आज उनके अद्वितीय स्टारडम को देखते हुए प्रतिष्ठा की बात है । प्रभास ने कथित तौर पर संदीप रेड्डी वांगा की स्प्रिट में लीड रोल निभाने के लिए 150 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं । और इसके साथ प्रभास भारत के सबसे महंगे अभिनेता यानि सबसे अधिक फ़ीस चार्ज करने वाले अभिनेता बन गए हैं । इतना ही नहीं प्रभास को आदिपुरुष के लिए भी 150 करोड़ रुपये फ़ीस मिली है ।

वह सलमान खान (जिन्होंने सुल्तान और टाइगर जिंदा है के लिए 100 करोड़ रुपये से अधिक चार्ज किए) के बाद पिछले 10 वर्षों में 100 करोड़ रुपये से अधिक फ़ीस चार्ज करने वाले अभिनेता बन गए हैं । दूसरे नंबर पर हैं अक्षय कुमार (जिन्होंने बेल बॉटम से 100 करोड़ रुपये चार्ज करना शुरू किया),”

प्रभास की स्प्रिट की बात करें तो इस फ़िल्म की शूटिंग साल 2022 के अंत में शुरु होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here