प्रियंका चोपड़ा ने प्रोफ़ेशनल कारण से हटाए अपने दोनों सरनेम, ज्योतिष की मदद से नाम की स्पेलिंग में भी करेंगी बदलाव

0
115

ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपने पति निक जोनस के सरनेम ‘जोनस’ को हटा कर खूब सुर्खियों बटोरी । इसके बाद दोनों के बीच दूरी के कयास लगाए जाने लगे । हालांकि ये खबरें झूठी निकली । क्योंकि प्रियंका चोपड़ा का अपने नाम से जोनस सरनेम जटाने का मुख्य कारण कुछ और ही था ।

प्रियंका चोपड़ा ने प्रोफ़ेशनल कारण से हटाए अपने दोनों सरनेम, ज्योतिष की मदद से नाम की स्पेलिंग में भी करेंगी बदलाव

प्रियंका चोपड़ा का सरनेम हटाने का फ़ैसला

सबसे पहले तो बता दें कि प्रियंका की शादीशुदा जिंदगी काफ़ी अच्छी चल रही है । जब मैंने प्रियंका के बेहद करीबी से इस बारें में पूछा तो उन्होंने सबसे पहले तो प्रियंका और निक के बीच की दूरी को सरासर झूठा बताया । करीबी ने कहा, “प्रियंका ने अपने नाम से जोनस सरनेम को प्रोफ़ेशनल कारण से हटाया है । इतना ही नहीं प्रियंका ने तो अपने नाम से चोपड़ा भी हटा लिया है । और अब वह सिर्फ़ प्रियंका के नाम से जानी जाना चाहती हैं । इतना ही नहीं हमने तो यह भी सुना है कि प्रियंका अब अपने नाम की स्पेलिंग भी एक अलग तरह से लिख सकती हैं । जाहिर तौर पर यह एक ज्योतिषीय निर्णय है ।”

करीबी सूत्र ने यह भी बताया कि प्रियंका ने अपने नाम से चोपड़ा और जोनस दोनों सरनेम हटा दिए हैं ।

जहां तक प्रियंका और निक की शादीशुदा जिंदगी की बात है तो सूत्र ने इस बारें में अच्छी खबर दी है । सूत्र ने बताया, “निक और प्रियंका एक साथ बहुत खुश हैं । वास्तव में, वे जल्द ही एक बच्चा पैदा करने की योजना बना रहे हैं ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here