फाइटर’ में ऋतिक रोशन के साथ काम करने पर सिद्धार्थ आनंद ने कहा, ‘वह एक कम्पलीट हीरो हैं’

0
67

सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन फिल्म ‘वॉर’ की अपार सफलता के बाद एक बार फिर ऑन-स्क्रीन पार्टनर बनने के लिए तैयार हैं एक्शन ड्रामा फिल्म ‘फाइटर’ के साथ। आईएफएफआई 2021 की बातचीत के दौरान, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की और बताया कि क्या उन्हें बेस्ट बनाता है।

सिद्धार्थ आनंद ने कहा, “वह (ऋतिक) एक कम्पलीट हीरो हैं। सच में, एक निर्देशक अपने अभिनेता से और कुछ नहीं मांग सकता है जो ऋतिक आपको नहीं दे सकते हैं। मुझे लगता है कि आपको वास्तव में खुद को चैलेंज देना होता है और हर बार कुछ नया लेकर आना होगा.. तभी सेट पर उनकी क्षमता का उपयोग कर सकते हैं। जो मुझे लगता है कि हम में से कोई भी अभी तक नहीं कर पाया है और यह हम सभी के लिए एक चुनौती है।”

उन्होंने आगे कहा, “उनके साथ रहना वास्तव में रोमांचक व प्रेरक है और अपने पहले के एक इंटरव्यू में मैंने कहा है कि मैं हमेशा एक फिल्म निर्देशक बनने की ख्वाहिश रखता था जिसके साथ ऋतिक रोशन एक फिल्म करें। मैं सिर्फ उनके साथ काम कर सकूं या यहां तक​​कि सिर्फ उनके द्वारा मेरे विचारों को सामने रख सकूं और उनका फीडबैक ले सकूं।” ऋतिक में एक फिल्ममेकर छिपा है सिद्धार्थ ने आगे कहा, “ऋतिक में एक छिपा हुआ फिल्ममेकर है और वह फिल्म के व्यापक परिप्रेक्ष्य को देखता हैं, इसलिए जब आप उनके साथ 2 हीरो वाली फिल्म भी करते हैं तो कोई परेशानी नहीं होती है.. क्योंकि वो सिर्फ अपने बारे में नहीं सोचते हैं बल्कि फिल्म को मजबूत करने की दिशा में काम करते हैं। मुझे लगता है कि वह खुद को आखिरी में रखते हैं।

किसी ऐसे एक्टर के साथ काम करने में बहुत खुशी होती है।” वॉर से बेहतर करना है ऋतिक रोशन ने सिद्धार्थ के साथ फाइटर पर काम करने पर बात करते हुए कहा, “यह बेहद रोमांचक है, क्योंकि मुझे लगता है कि एक सेट पर वापस आना जहां सिड (सिद्धार्थ आनंद) ने मुझे वॉर में एक बेहतर रूप में दिखाया है और इस बात ने मुझे इस anxiety से रूबरू करवाया, वह इसलिए क्योंकि अच्छा किया जा चुका है, अब इसे बेहतर बनाना है।” मुझपर बड़ी जिम्मेदारी है उन्होंने आगे कहा, “व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि यह मेरी ज़िम्मेदारी है, क्योंकि मैं अपने निर्देशक को निराश नहीं करना चाहता, जिसने मुझ पर इस तरह की फिल्म में कास्ट करने के लिए विश्वास किया है और यह अधिक डरावना है क्योंकि अब उन्हें प्रभावित करना बहुत कठिन है।

क्योंकि मैंने वह सब कुछ किया है जो मैं कर सकता था लेकिन मैं अब क्या पेश करने जा रहा हूं, यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में सोचकर मैं अपनी रातें बिता रहा हूं।” फाइटर भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइज़ी ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन पहली बार पर्दे पर दीपिका पादुकोण के साथ नज़र आएंगे। जाहिर है फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। फिल्म 2023 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here