SidNaz: सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन से पहले अनाथालय पहुंचीं शहनाज गिल, फैंस बोले- तुम परी हो जिसे…

0
250

सिद्धार्थ शुक्ला जो कभी मनोरंजन जगत का जगमगाता चेहरा थे आज सिर्फ एक याद बन कर रह गए हैं। 2 सिंतबर को अचानक सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था। उनके निधन ने हर किसी को सदमा दे दिया था। सिद्धार्थ ने अपने अभिनय और चार्म से लोगों का दिल जीता था लेकिन वह इस तरह बिना कुछ कहे चले जाएंगे इस बात का किसी को अंदाजा नहीं था। उनके जाने के गम हर फैंस को है लेकिन उनके परिवार के दिल पर क्या गुजर रही होगी इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता।

अनाथालय पहुंची शहनाज गिल
सिद्धार्थ के जीवन में उनकी मां, बहन और फैंस के अलावा एक ऐसी लड़की भी थी जो दोस्त से कहीं ज्यादा थी। बिग बॉस सीजन 13 के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात हुई थी और वहीं से दोनों की दोस्ती बढ़ी थी। 12 दिसंबर को सिद्धार्थ का जन्मदिन है वह जिंदा होते तो इस साल अपना 41वां जन्मदिन मनाते। अब हाल ही में शहनाज गिल को अमृतसर के एक अनाथालय में देखा गया जिसके बाद से फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर काफी तारीफ कर रहे हैं।

सिद्धार्थ के जन्मदिन से कई दिन पहले ही शहनाज गिल अमृतसर के एक अनाथालय में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने बच्चों के साथ वक्त बिताया और बातें भी कीं। उनकी मां भी इस दौरान उनके साथ मौजूद थीं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और फैंस उनकी जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here