वरुण सूद की बहन की शादी में दिव्या अग्रवाल ने किया जमकर डांस, लगाई ब्वॉयफ्रेंड के नाम की मेहंदी

0
139

बिग बॉस ओटीटी की विनर रहीं दिव्या अग्रवाल और उनके ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद अक्सर सेशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से छाए रहते हैं। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रही जोड़ी की लव स्टोरी को युवा बेहद पसंद भी करते हैं। यही वजह है कि दोनों के सोशल मीडिया पर लोखों में लाइक्स की बरसात होती है। हाल में ही दिव्या और उनके ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वरुण की बहन की शादी
दरअसल, वरुण की बहन अक्षिता सूद ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड प्रणव स्याल से गोवा में एक दिसंबर को शादी रचा ली है। इस दौरान दिव्या अग्रवाल ने शादी के तमाम काम और रस्मों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था। जिसकी फोटो और वीडियो वायरल हो रही है।


मेहंदी में लिखवाया वरुण का नाम
दिव्या ने मेहंदी की रस्म के दौरान अपने हाथों में वरुण के नाम की मेहंदी लगवाई थी। इस दौरान दिव्या ने एक सफेद ट्रेडिशनल लहंगा पहना था। इस दौरान दिव्या को शादी के तमाम फंक्शंस में जमकर डांस करते देखा गया है। वहीं लोग कमेंट्स में दिव्या और वरुण से उनकी शादी की तारीख पूछ रहे हैं।

अगले साल हो सकती है वरुण-दिव्या की शादी
एक इंटरव्यू में दिव्या ने खुलासा किया था कि वह मुंबई में अपने सपनों का घर लेते ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हो सकता है जल्द ही लोगों को उनकी शादी का लड्डू खाने को मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here