सोशल मीडिया: शादी से पहले जिम के बाहर स्पॉट हुईं कटरीना कैफ, यूजर्स ने दिये ऐसे रिएक्शन

0
118

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में अब चंद दिन बचे हुए हैं। दोनों ही अपनी शादी की तैयारी में व्यस्त हैं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ के परिवार के सदस्य भी इस शादी को लेकर अपनी-अपनी तैयारियां कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस कटरीना कैफ को शादी से पहले शनिवार सुबह वर्कआउट के बाद स्पॉट किया गया है।

कटरीना कैफ को जिम के बाहर पैपराजी द्वारा स्पॉट किया गया है। उन्होंने सफेद बनियान और काले रंग की जैगिंग पहन रखी थी और इस दौरान वह पैपराजी को हाथ हिलाती हुई भी दिखीं। एक्ट्रेस कटरीना कैफ इस दौरान मास्क में दिखीं। उनके साथ उनके भाई और बहन भी जिम में थे। कटरीना कैफ जिम से निकलकर कार में बैठती हुई दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने शेयर किया है। वीडियो पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और कटरीना कैफ एवं विक्की कौशल को बधाई दे रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, कटरीना बहुत खुश दिखाई दे रही है इसे आशीर्वाद दो। वहीं अन्य एक ने कहा कि वह बहुत खुश है और सुंदर दिख रही है। एक अन्य यूजर ने कहा कि अब लग रहा है कि कुछ हो रहा है क्योंकि उसके भाई और बहन भी यहां हैं।

इस बीच राजस्थान स्थित सवाई माधोपुर के जिला प्रशासन के अधिकारी भी इस रॉयल वेडिंग की तैयारियों में जुटे हैं। गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शादी कर रहे हैं। इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों ने लिए दोनों टीके लगाने जरूरी है। प्रशासन ने इस शादी और यातायात के बीच सुचारू समन्वय के लिए बैठक भी की है।
विरल भयानी द्वारा शेयर इस वीडियो को अब तक 15 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इस पर लगातार कमेंट आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here