डार्क साइड हमेशा आकर्षित करती है : Raveena Tandon

0
701

नेटफ्लिक्स पर अपनी सीरीज ‘अरण्यक’ की रिलीज के लिए तैयार अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) का कहना है कि उन्हें हमेशा से ही डार्क साइड का आकर्षण रहा है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर थ्रिलर की बढ़ती लोकप्रियता और मांग के बारे में बात करते हुए, रवीना ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि मुझे नहीं पता कि यह इतना लोकप्रिय क्यों है, लेकिन मैं इस शैली की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं. मुझे लगता है कि यह सिर्फ आपको आकर्षित करती है. यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने प्यार किया है और मुझे हमेशा से ही डार्क साइड ने आकर्षित किया है.

1990 के दशक में राज करने वाली अभिनेत्री का कहना है कि वह हॉरर की बहुत बड़ी प्रशंसक नहीं हैं, लेकिन यह सस्पेंस और थ्रिलर शैली है, जो उन्हें टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखती है. ‘अरण्यक’ उन कठिनाइयों और पूर्वाग्रहों को उजागर करता है जिनका सामना महिला अधिकारी करती हैं क्योंकि वे अपने काम और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करती हैं.

रवीना टंडन ने कहा, “मैं निश्चित रूप से ओटीटी (ओवर द टाप) प्लेटफार्म पर काम करना चाहती थी. मैं हमेशा से इसे रोचक माध्यम मानती थी. मैं किसी बेहतरीन प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहती थी. इसमें कई ऐसी चीजें थीं जिनकी वजह से इसे न कहने की गुंजाइश नहीं थी. मैं ऐसा शो चाहती थी जिसमें कोई संदेश भी हो. करियर का आगाज सिप्पी फिल्म्स से किया था. 30 साल बाद ओटीटी पर अपना डेब्यू सिप्पी फिल्म्स के साथ कर रही हूं.”

घने जंगल में सेट सीरीज में रवीना एक स्थानीय पुलिस वाले की भूमिका निभाती है, जो एक ‘बड़े मामले’ की प्रतीक्षा करती है. एक अच्छा दिन एक किशोर पर्यटक की हत्या की खबर उसे हिला देती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here