‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ से लेकर ‘पुष्पा’ समेत कई धमाकेदार फिल्में और सीरीज होगी रिलीज, जानिए पूरी लिस्ट

0
189

नई दिल्ली. दिसंबर के महीने की शुरुआत हो गई है. ये साल हमें जल्द ही अलविदा कहने वाला है. सिनेमाघरों के दरवाजे पूरी तरह से खुल गए हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धड़ल्ले से फिल्में रिलीज हो रही है. ये वीकेंड आपके लिए मनोरंजन से भरपूर होने वाला है. इस हफ्ते सिनेमाघरों में ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ और ‘पुष्पा’ रिलीज होने वाली है.

अगर आप सिनेमाघरों में नहीं जाना चाहते हैं तो मजेदार वेबसीरीज देखकर मनोरंजन कर सकते हैं. आइए जानते हैं दिसंबर के तीसरे हफ्ते में कौन- कौन सी फिल्में और वेबसीरीज दर्शकों के मनोरंजन की तैयारी करने में हैं.

स्पाइडर मैन- नो वे होम
हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ को लेकर फैंस के बीच जबदरस्त बज बना हुआ है. रिलीज से पहले ही इसके ट्रेलर ने धूम मचा दी है. ये फिल्म भारत में 16 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. लेकिन इसकी एडवांस बुकिंग ने तहलका मचा दिया है. वहीं, ये फिल्म अमेरिका में 17 दिसंबर को रिलीज होगी.

पुष्पा
साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में है. ‘पुष्पा’ के धमाकेदार ट्रेलर के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में 17 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी.

शावा न गिरधारी लाल
‘शावा न गिरधारी लाल’ एक पंजाबी कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म को गायक अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में हिमांशी खुराना, नीरू बाजवा और गिप्पी ग्रेवाल है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम भी नजर आएंगी. यामी इस फिल्म से 10 साल बाद पंजाबी फिल्मों में वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के 52 कलाकार एक साथ नजर आएंगे. ये फिल्म सिनेमाघरों में 17 दिसंबर को रिलीज होगी.

डिकपल
डिकपल नेटफ्लिक्स पर 17 दिसंबर को रिलीज होगी. इस सीरीज में आर माधवन और सुरवीन चावला की जोड़ी साथ में नजर आएगी. दोनों की शादी शुदा जिंदगी में कुछ भी अच्छा- नहीं चल रहा है और एक- दूसरे से तलाक लेना चाहते हैं. इन दोनों की की एक बेटी है जो अपने मां- बाप के इस फैसले से खुश नहीं है और चाहती है कि एक बार फिर उसके माता- पिता साथ में रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here