बजरंगी भाईजान 2 के लिए अभी कोई स्क्रिप्ट तैयार नहीं, डायरेक्टर कबीर खान ने सलमान खान के अनाउंसमेंट के बाद दिया रिएक्शन

0
426

सलमान खान ने हाल ही में बजरंगी भाईजान के सीक्वल, बजरंगी भाईजान 2 का ऑफ़िशियल ऐलान कर अपने फ़ैंस और इस फ़िल्म के फ़ैंस को खुश कर दिया । एस एस राजामौली की आरआरआर के ग्रैंड ईवेंट में सलमान खान ने कहा कि बजरंगी भाईजान के सीक्वल को एस एस राजामौली के पिता के.वी विजयेंद्र प्रसाद लिखने वाले हैं । कबीर खान के निर्देशन में बनी साल 2015 में आई बजरंगी भाईजान को न केवल दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया बल्कि इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर भी इतिहास रच दिया था ।

बजरंगी भाईजान 2 के लिए अभी कोई स्क्रिप्ट तैयार नहीं, डायरेक्टर कबीर खान ने सलमान खान के अनाउंसमेंट के बाद दिया रिएक्शन

सलमान खान की बजरंगी भाईजान 2

जहां सलमान ने तो बजरंगी भाईजान 2 का ऑफ़िशियल ऐलान कर दिया है वहीं अब निर्देशक कबीर खान का इसे लेकर रिएक्शन सामने आया है । निर्देशक कबीर खान का कहना है कि बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट अभी तक नहीं लिखी गई है । 83 का प्रमोशन कर रहे निर्देशक कबीर खान से जब बजरंगी भाईजान 2 के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि न तो अभी स्क्रिप्ट तैयार है और न ही अभी तक पूरी तरह कोई आइडिया तैयार हुआ है ।

गौरतलब है कि आरआरआर के इवेंट में सलमान ने कहा कि एसएस राजामौली के पिता ने उन्हें उनके करियर की बेस्ट फिल्म दी । इस पर करण जौहर ने सलमान से पूछा कि “तो हम मान लें कि यह फिल्म का आधिकारिक ऐलान है ?” इस पर सलमान खान ने जवाब दिया, “हां, करण” इस तरह सलमान ने बहुत ही साधारण अंदाज में बजरंगी भाईजान 2 का ऐलान कर दिया है ।

साल 2015 में रिलीज हुई भारत-पाकिस्तान पर बनी फिल्म की कहानी ने लोगों के दिलों को छू लिया था । सलमान की बजरंगी भाईजान की कहानी भी के.वी विजयेंद्र प्रसाद ने ही लिखी थी और अब इसके सीक्वल की कहानी भी वही लिखेंगे । बजरंगी भाईजान को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था । इस फिल्म में सलमान के अलावा करीना कपूर खान, हर्षाली मल्होत्रा, जिसने मुन्नी का किरदार निभाया था, और नवाजुद्दिन सिद्दिकी अहम रोल में नजर आए थे ।

साल 2015 में रिलीज हुई बजरंगी भाईजान में सलमान के साथ हर्षाली मल्होत्रा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और करीना कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आई थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here