Hrithik Roshan के बर्थडे पर फैंस को मिलेगा ग्रैंड सरप्राइज, इस बिग बजट का फर्स्टलुक होगा आउट

0
76

नई दिल्ली. बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन सोमवार को 48 साल के हो जाएंगे. इस मौके पर उनके चाहने वालों के लिए एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है. उनकी आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के निर्माता फिल्म से उनका पहला लुक उनके जन्मदिन पर शेयर करेंगे.

सोशल मीडिया पर मिली हिंट
रविवार को ऋतिक के जन्मदिन से एक दिन पहले फिल्म के निर्माताओं ने इस बात की हिंट सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा है, ‘कल ऋतिक रोशन के जन्मदिन के अवसर पर, ‘विक्रम वेधा’ से उनकी पहली झलक दिखाएंगे.’ आपको बता दें कि ‘विक्रम वेधा’ उन फिल्मों में शामिल है जिसके हिंदी रीमेक का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

ओरिजनल फिल्म के कलाकार भी शामिल
वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का निर्देशन लेखक-निर्देशक पुष्कर और गायत्री है और इसमें आर. माधवन और विजय सेतुपति भी हैं. यह भारतीय लोककथा ‘विक्रम और बेताल’ पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है, जो गैंगस्टर को पकड़ने और मारने के लिए निकल पड़ता है.

सैफ अली खान भी होंगे
‘विक्रम वेधा’ टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स और वाईएनओटी स्टूडियोज के सहयोग से निर्मित है. फिल्म में राधिका आप्टे और सैफ अली खान भी है. यह 30 सितंबर, 2022 को स्क्रीन पर हिट होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here