‘भूल भुलैया 2’ में एक बार फिर मंजुलिका का किरदार निभाएंगी विद्या बालन, निर्देशक अनीस बज्मी ने किया कंफर्म

0
66

मुबंई. विद्या बालन ने अपने करियर ने कुछ ऐसे किरदार निभाए हैं जिन्हें आज भी याद किया जाता है. इन्हीं निभाए किरदारों में से एक है. 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ में मंजुलिका का किरदार. इस किरदार में विद्या ने अपनी पूरी जान डाल दी थी. इस फिल्म में उनके किरदार की सभी ने तारीफें भी की थी. ये एक तरह से उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस में एक थी है. अब ये कंफर्म हो गया है कि विद्या बालन इस आइकॉनिक रोल के जरिए ‘भूल भुलैया 2’ में वापसी करने वाली हैं.

द मिड डे की रिपोर्ट में ये कंफर्म किया गया है कि इस बारे में सब कुछ तय है. फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने बताया कि मंजुलिका उनका सबसे पसंदीदा किरदार है और अगर फिल्म भूल भुलैया है तो निश्चित ही वो भूल भुलैया 2 में दिखाई देंगी. आपको याद हो 2011 में रिलीज हुई अनीस बज्मी की ही फिल्म ‘थैंक यू’ में विद्या ने कैमियो किया था. उसमें भी वो मंजुलिका के ही किरदार में डांस करती नजर आई थीं. अब ये तय है कि विद्या फिर से वही जलवा दिखाती नजर आएंगी.

विद्या के करियर के महत्वपूर्ण किरदारों में से एक है मंजुलिका
विद्या ने अपने अभिनय की शुरुआत ही एक कल्ट रोमांटिक फिल्म ‘परिणीता’ से की थी. जिसमें उनके साथ संजय दत्त और सैफ अली खान जैसे बेहतरीन कलाकार थे. उस फिल्म के बाद विद्या के करियर में उछाल आया और उन्होंने कई यादगार किरदार निभाए इन्हीं में से एक थी ‘द डर्टी पिक्चर’ की सिल्क स्मिता. इसके लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था. उन्हें आखिरी बार एमेजॉन प्राइम वीडियो की फिल्म ‘शेरनी’ में देखा गया था.

अक्षय की जगह कार्तिक हैं इसके सीक्वल में
फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. कार्तिक के साथ इसमें कियारा आडवाणी और तब्बू भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में वही लुक धारण किए कार्तिक दिखाई दे रहे हैं जो अक्षय कुमार ने धारण किया था. अक्षय कुमार की ‘भूल भुलैया’ 2007 में रिलीज हुई थी और उसे बहुत प्यार मिला था उस साल की हिट फिल्मों में शुमार थी ये फिल्म. अक्षय के साथ उस फिल्म में परेश रावल, अमीषा पटेल और राजपाल यादव थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here