तापसी पन्नू ने लूप लपेटा का ट्रेलर रिलीज के लिए खोज नया तरीका, पोस्ट कर पूछीं फैंस के डेट

0
78

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापीस पन्नू अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर देश के समसमायिक मुद्दों पर अपनी राय और विचार साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म लूप लपेटा ट्रेलर रिलीज की डेट का एलान करने के लिए एक अनोखा तरीका खोजा है।

एक्ट्रेस ने लूप लपेटा के ट्रेलर रिलीज की तारीख का एलान करने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा की है औऱ फैंस से पूछा है कि वो किसी दिन नेटफ्लिक्स पर फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करना चाहते हैं। अभिनेत्री के इस पोस्टर को तनुज गर्ग ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था। वहीं से अभिनेत्री ने इस पोस्टर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर कर अभिनेत्री ने लिखा, जिस डेट पर आप फिल्म का ट्रेलर चाहते हैं, उस डेट को नेटफ्लिक्स पर चुनें।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म
हाल ही में उन्होंने एक पोस्टर शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया था। इस पोस्टर में अभिनेता ताहिर राज भसीन और एक्ट्रेस एक टाइमर मिशन में बंद नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस उन्हें बचाने की कोशिश कर रही हैं। उन्हें कैप्शन लिखा, ताहिर राज भसीन तू ये शॉर्टकट के लपेटे में फंसना कब बंद करेगा। क्या साफी इस बार उसे बचा सकती है? आपको जल्द ही पता चल जाएगा। तैयार हो जाइए आकार्ष भाटिया द्वारा निर्देशित फिल्म लूप लपेटा 4 फरवीर को नेटफ्लिक्स पर आ रही है।

जर्मन फिल्म का रीमेक है लूप लपेटा
आपको बता दें कि तापसी की फिल्म लूप लपेटा साल 1998 में आई जर्मन फिल्म रन लोला रन का आधिकारिक रीमेक है, जिसको टॉम टाइकर ने निर्देशित किया था। आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित इस रीमेक को सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन और आयुष माहेश्वरी के बैनर तले बनाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here