डांसर सपना चौधरी ने फैंस को दी लोहड़ी की बधाई, नये गाने का टीजर किया जारी

0
70

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने फैंस को लोहड़ी की बधाई दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए अपने प्रशंसकों को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी और अपने नये गाने की झलक भी दिखाई। उनके नये गाने का नाम ‘काला चूंदड़’ है। उन्होंने इस गाने का टीजर शेयर किया है, जो कि उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

सपना चौधरी ने बताया कि पूरा गाना 17 जनवरी को आएगा। उन्होंने अपने नये गाने की वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘हैप्पी लोहड़ी। गाना आ रहा है। 17 जनवरी को तैयार रहिये।” इस गाने में सनपा चौधरी का देसी स्वैग और जबरदस्त डांस दिख रहा है। वैसे भी सपना चौधरी अपने डांस से लोगों का दिल जीतने के लिए जानी जाती हैं। इस गाने को यूके हरियाणवी ने गाया है और इसकी लिरिक्स प्रेम जंगीरा ने लिखी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

उनकी इस पोस्ट को अब तक 34 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर हजारों की संख्या में टिप्पणियां आ रही हैं। फैंस उनको उनके नये गाने के लिए बधाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।हाल ही में उनके फैन पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया था, जो कि वायरल हो गया था। इस वीडियो में वह अपने मोस्ट पॉपुलर गाने ‘गजबन’ पर डांस करती नजर आ रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here