चप्पल पहन कर सूर्य देवता को अर्घ्य देतीं शुभांगी अत्रे हुईं ट्रोल, ‘भाभी जी’ ने पलटकर दिया जवाब

0
83

नई दिल्ली. टीवी शो भाभी जी घर पर हैं की पॉपुलर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में शुभांगी सूर्य देवता को अर्घ्य देती नजर आईं. लेकिन सोशल मीडिया पर शुभांगी के इस पोस्ट को काफी निगेटिव कमेंट्स मिलने लगे. देखते ही देखते शुभांगी अत्रे को उनके इस वीडियो के लिए ट्रोल किया जाने लगा. दरअसल, शुभांगी जब सूर्य देव को अर्घ्य दे रही थीं उस वक्त उन्होंने अपनी चप्पलें नहीं उतारीं और चपल पहने हुए ही वह सूर्य़ देव को जल चढ़ाने लगीं. इस दौरान कई लोग उन्हें ऐसा करने पर टोकते दिखे. असल में मकर संक्रांति के अवसर पर शुभांगी ने ये स्पेशल वीडियो शूट कर फैंस के साथ शेयर किया था. शुभांगी शूट पर भीं ऐसे में समय निकाल कर उन्होंने सेट के एक कोने में जाकर ये वीडियो शूट किया था.

हालांकि एक्ट्रेस सूर्य देव को अर्घ्य देते हुए चप्पलें उतारना भूल गईं! जब वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया उसके बाद एक्ट्रेस के लिए निगेटिव कमेंट किए जाने लगे जिसके बाद शुभांगी ने कमेंट बॉक्स में ही अपनी सफाई भी पेश की. वीडियो देख एक यूजर ने कहा- मैडम चप्पल भी उतारनी पड़ती है. एक ने लिखा- आप भूल गई हैं आपकी चप्पल पैरों में ही हैं. तो किसी ने कहा- पांव गंदे नही होंगे. तो किसी ने गुस्से में लिखा-पूजा नहीं कर रही हो तुम सूर्य़ देव का अपमान कर रही हो.

ट्रोल्स को दिया ये जवाब
इस तरह के कमेंट सामने आने के बाद शुभांगी ने ट्रोल्स को जवाब देना चाहा. उन्होंने अपने जवाब में कहा- ‘मेरे प्यारे दोस्तों, जो भी मेरे लिए गलत लिख रहे हैं उनके लिए एक जवाब, जहां मैं खड़ी हूं सूर्य को जल चढ़ाने के लिए.. वो हमारे स्टूडियो का हिस्सा है. वहां कई बार कांच के टूटे हुए टुकड़े और कीलें पड़ी होती हैं. और एक औऱ चीज प्रार्थना करने के लिए मन साफ होना जरूरी होता है. मन मैला हो और बाहर से साफ सफाई कर भी लो तो कोई फायदा नहीं, जरा सोचिएगा इस बारे में.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here