दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की एडल्ट रिलेशनशिप पर बेस्ड गहराइयां में इंटीमेट बोल्ड सीन को इंटीमेसी डायरेक्टर Dar Gai ने किया डायरेक्ट

0
129

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा और अनन्या पांडे की एडल्ट मॉर्डन रिलेशनशिप पर बेस्ड फ़िल्म गहराइयां का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है । शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी गहराइयां अपने बोल्ड विषय को लेकर चर्चा में बनी हुई है । धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी गहराइयां एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर पर बेस्ड है इसलिए इसमें कुछ हाई-ऑक्टेन इंटीमेट सीन्स भी हैं । गहराइयां में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच कुछ इंटीमेट सीन्स देखने को मिलेंगे । जिसकी झलक फ़िल्म के ट्रेलर में देखने को मिल गई है । और इन इंटीमेट सीन को फ़िल्माने का पूरा क्रेडिट जाता है इंटिमेसी डायरेक्टर डार गै (Dar Gai) को जिसका मेंशन फ़िल्म के पोस्टर में भी किया गया है ।

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की एडल्ट रिलेशनशिप पर बेस्ड गहराइयां में इंटीमेट बोल्ड सीन को इंटीमेसी डायरेक्टर Dar Gai ने किया डायरेक्ट

दीपिका पादुकोण की गहराइयां की इंटिमेसी डायरेक्टर डार गै

गहराइयां की इंटिमेसी कोच डार गै ने फ़िल्म के इंटीमेट यानी बोल्ड सीन्स को बखूबी हैंडल किया । और इसलिए गहराइयां के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फ़िल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा ने अपनी फ़िल्म की इंटीमेसी डायरेक्टर डार गै को स्पेशल मेंशन दिया । शकुन बत्रा ने कहा कि इंटरनेशनल फ़िल्म इंडस्ट्री में ये बहुत आम बात है लेकिन भारतीय फ़िल्म में इंटीमेट सीन्स के लिए इंटीमेसी डायरेक्टर को ऑन बोर्ड लाने का श्रेय गहराइयां को जाता है ।

शकुन बत्रा की गहराइयां में इंटिमेट सीन

fe1a7d6d-6494-4456-8b91-4d018f1b03d3

डार गै के बारें में बात करें तो, वह यूक्रेन के Kyiv की पैदाइश हैं और यहीं पर पे पली-बढ़ी हैं । मात्र 10 साल की उम्र से ही वे एक थियेटर ग्रुप के साथ जुड़ गई थीं । वे इनकुनाबुला नाम के थियेटर ग्रुप में काम करती थीं । भारत में उन्होंने गहराइयां फिल्म से पहले भी काम किया है । वे कुछ शॉर्ट फिल्म्स, म्यूजिक वीडियोज और टीवी शोज में काम कर चुकी हैं । इसके अलावा Dar ने 15 से भी ज्यादा प्लेज में एक्टिंग की है और उन्होंने 10 प्लेज का डायरेक्शन भी किया है । Dar को ग्वालियर के एक स्कूल के फाउंडर्स डे पर प्ले डायरेक्ट करने के लिए इनवाइट किया गया था ।

गहराइयां एक रिलेशनशिप ड्रामा है

डार गै ने शकुन बत्रा की गहराइयां में बतौर इंटिमेसी डायरेक्टर काम किया है जिसका क्रेडिट भी उन्हें दिया गया है । बता दें कि किसी भी फिल्म या सीरीज़ में न्यूड, हॅाट या सेक्स सीन की शूटिंग बिना किसी गड़बड़ी के हो, इसकी ज़िम्मेदारी इंटिमेसी डायरेक्टर्स के पास होती है । इसके अलावा उनका काम एक्टर्स के फिजिकल टच को भी नोटिस करना होता है ताकी दोनों एक-दूसरे के साथ कंफर्टेबल महसूस करे । ये सारी जिम्मेदारी इन्ही के पास होती हैं क्योंकि इससे न्यूड दृश्यों की शूटिंग आसानी से हो जाती है । इस मामले में डार गै ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है ।

गहराइयां एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के ज़माने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं, तथा उन्मुक्त होकर अपनी मर्ज़ी से ज़िंदगी बिताने की इच्छा को बखूबी प्रदर्शित किया गया है। फ़िल्म में दीपिका, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे, साथ ही धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं । जौस्का फ़िल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई इस फ़िल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फ़रवरी, 2022 को होगा, तथा भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों के दर्शक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फ़िल्म का आनंद ले सकेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here