प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सरोगेसी से बने बेबी गर्ल के पैरेंट्स, फ़ैंस से गुड न्यूज शेयर कर प्राइवेसी का ध्यान रखने की अपील की

0
94

बॉलीवुड-हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मां बन गई हैं । इस बात की जानकारी खुद प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी । बच्चे का जन्म सरोगेसी के माध्यम से हुआ है । खबरों की मानें तो, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक बेटी के माता-पिता बने हैं । हालांकि अभी तक प्रियंका और निक की तरफ़ इसे इस पर कंफ़र्मेशन नहीं आया है कि उनके घर बेटी पैदा हुई है या बेटा ।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सरोगेसी से बने पैरेंट्स, फ़ैंस से गुड न्यूज शेयर कर प्राइवेसी का ध्यान रखने की अपील की

प्रियंका चोपड़ा बनीं मां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका के घर पैदा हुई बेटी ने 15 जनवरी को जन्म लिया है । दूसरी एक रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रियंका के बच्चे ने डिलीवरी डेट से 12 हफ्ते पहले जन्म लिया है । कहा जा रहा है कि प्रियंका-निक की बेटी ने डिलीवरी डेट से 12 हफ्ते पहले साउदर्न कैलिफोर्निया हॉस्पिटल में जन्म लिया । जब तक न्यूबॉर्न बेबी हेल्दी नहीं हो जाती तब तक उसे अस्पताल में ही रखा जाएगा । पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद ही निक और प्रियंका उसे घर ले जा सकेंगे ।

प्रियंका ने इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा है कि “ये बताते हुए हम खुश हैं कि हम सरोगेसी के जरिए अपने जीवन में एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं । हम अपने परिवार के लिए आपसे सम्मानपूर्वक आग्रह करते हैं इस खास समय में हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें ।” जैसे ही प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपने पेरेंट्स बनने की जानकारी दी उसके बाद से सेलेब्स ने उन्हे बधाई देना शुरू कर दिया । प्रियंका से पहले भी कई बॉलीवुड स्टार्स सरोगेसी से मां बन चुकी हैं ।

प्रियंका और निक जोनस की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से है । दोनों ने 2 दिसंबर, 2018 को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी । प्रियंका ने शादी के बाद अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बदलकर प्रियंका चोपड़ा जोनास किया था । लेकिन पिछले दिनों ही प्रियंका ने अपने नाम से जोनास सरनेम हटाया था, जिसके बाद उनके तलाक के कयास लगाए जा रहे थे । बाद में प्रियंका ने खुद ही इसका खुलासा भी किया था कि वो निक से अलग नहीं हो रही हैं ।

http://

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here