‘हे बेबी’ में अक्षय कुमार की बेटी ‘एंजल’ हो गई हैं बड़ी, लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस बोले- ये वही बच्ची है इतनी बड़ी कब हुई ?

0
202

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे छोटे सितारे हैं जिन्होंने अपने नाम और काम से इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाया है. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने बिना कुछ बोले ही दर्शकों के दिलों पर राज किया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं. हे बेबी फिल्म में उस नन्ही बच्ची की जिसने बिना कुछ बोले ही एक मुस्कान से सभी का दिल जीत लिया था. फिल्म में वे अक्षय कुमार की बेटी ‘एंजल’ के किरदार में नजर आ रही थीं. बता दें कि एंजल का किरदार जुआना संघवी ने निभाया था.

बदल गया है जुआना संघवी का पूरा लुक
फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन के बेटी के किरदार में नजर आने वाली लड़की जुआना संघवी अब बड़ी हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर जमकर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फैंस तो उनकी ताजा तस्वीरें देख अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही क्यूट छोटी बच्ची है. तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट कर बोला- ये वही बच्ची है इतनी बड़ी कब हुई. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यकीन ही नहीं होता.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ASA photographers (@asaphotographers)

इतने महीने की थीं जब इस फिल्म का हिस्सा बनीं
बता दें कि अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी एंजल उर्फ जुआना संघवी मात्र 16 महीने की थीं. जब वे इस फिल्म का हिस्सा थीं. उनकी एक क्यूट मुस्कान ने फैंस का दिल जीत लिया था. बता दें कि इस समय जुआना 17 साल की हैं. फिलहाल तो उनके नए प्रोजेक्ट को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन फैंस उन्हें एक बार फिल्म अक्षय के साथ देखना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here