रिलीज हुआ बधाई दो का ट्रेलर, इस दिन सिनेमाघरों मे आएगी राजकुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म

0
195

नई दिल्ली। राजकुमार राव औऱ भूमि पेडनेकर द्वारा अभिनीत मोस्ट अवेटेड फिल्म बधाई दो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में गुंभीर मुद्दें को आसानी के साथ दिखाने की कोशिश की गई है, जो इस ट्रेलर को अंत तक देखने के लिए उत्साहित कर देगा।

जंगली पिक्चर्स की बधाई हो की फ्रेंचाइजी बधाई दो के साथ अभिनेता राजरकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार बड़े पर्दे पर साथ में नजर आने वाले हैं। ये जो़ड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस बात का अंदाजा ट्रेलर से लगाया जा सकता है।

लेस्बियन महिला का किरदार निभा रही हैं भूमि पेडनेकर
ट्रेलर में देखा जा सकता है कि भूमि एक लेस्बियन महिला का किरदार निभा रही हैं, जो शादी नहीं करना चाहती लेकिन उनका परिवार उसपर शादी के लिए फोर्स करता है। वहीं शादी के बाद दोनों के परिवार उन्हें फैमिली प्लानिग करने के लिए भी दबाव बनाते हैं।

फिल्म की कहानी पुलिस अधिकारी शार्दुल और पीटी टीचर सुमन के वैवाहिक जीवन के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी, जो इसको एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर बनाती है। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के अलावा सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन, नीतीश पांडे और शशि भूषण भी अहम किरदार में नजर आ सकती हैं। इस ट्रेलर में इमोशंस और कॉमेडी की भरमार है। साथ ही ट्रेलर में फिल्म को लेकर ज्यादा कुछ रिवील नहीं किया गया है, फिल्म का विषय “लैवेंडर विवाह” के कांसेप्ट को सूक्ष्मता से उजागर करता है।

11 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म
हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित फिल्म बनी इस फैमिली कॉमे़डी ड्रामा फिल्म को अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिख है। इस फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स के बैनर तले किया गया है। पहले ये फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन फिल्मनिर्माताओं कई कारणों के चलते रिलीज डेट को स्थगित कर दिया। अब ये फिल्म 11 फरवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here