EXCLUSIVE: फ़ाइटर में ॠतिक रोशन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने पर दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘मैं हमेशा से ऋतिक के साथ काम करना चाहती थी

0
108

दीपिका पादुकोण, जो इन दिनों अपनी आगामी बोल्ड रिलेशनशिप ड्रामा गहराइयां को प्रमोट करने में बिजी हैं, जल्द ही ॠतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी । दीपिका पादुकोण और ॠतिक रोशन एरियल वॉर ड्रामा फ़िल्म फ़ाइटर में एक साथ नजर आएंगे । ऐसा पहली बार होगा जब ॠतिक और दीपिका एक साथ एक फ़िल्म में नजर आएंगे । ॠतिक और दीपिका को एक साथ एक फ़िल्म में देखने का फ़ैंस का सपना तो पूरा होगा ही साथ ही दीपिका की इच्छा भी पूरी हो गई । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में दीपिका ने बताया कि वह हमेशा से ऋतिक के साथ काम करना चाहती थी ।

EXCLUSIVE: फ़ाइटर में ॠतिक रोशन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने पर दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘मैं हमेशा से ऋतिक के साथ काम करना चाहती थी’

फ़ाइटर में ॠतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण

ॠतिक रोशन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने पर दीपिका ने कहा, “मैं हमेशा से ऋतिक के साथ काम करना चाहती थी । लेकिन कभी-कभी ये किसी के साथ काम करने के बारे में नहीं होता है, मुझे लगता है कि किसी के साथ काम करने के लिए बहुत सी चीजें मैटर करती हैं । जिसमें सही स्क्रिप्ट होनी चाहिए, या सही निर्देशक होना चाहिए, जो हमारा साथ काम करना तय करता है । इसलिए मुझे लगता है कि ये हमारे लिए एक साथ काम करने का सही वक्त है ।”

फ़ाइटर की बात करें तो, बड़े बजट की यह फ़िल्म एक एरियल एक्शन ड्रामा है । फ़ाइटर की कहानी देशभक्ति के जज्बे के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी । फ़िल्म में जहां एक्शन का हाई डोज मिलेगा वहीं रोमांस भी भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा । इसमें ॠतिक एक एयरफ़ोर्स पायलट के किरदार में दिखाई देंगे । यह एक पैन इंडिया फ़िल्म होगी जो हिंदी के अलावा तमिल, तेलगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी । फ़िल्म का तकरीबन बजट 250 करोड़ रु बताया जा रहा है । माना जा रहा है कि यह बॉलीवुड की सबसे महंगी और सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक होगी । बड़े पैमाने पर बनाई जाने वाली इस फ़िल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन सीन देखने को मिलेंगे । वायकॉम18 स्टूडियोज, ममता आनंद, रेमन चिब्ब, अंकू पांडे और सिद्धार्थ आनंद मिलकर इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here