KGF 2 ने रिलीज से पहले भरी हुंकार, एडवांस बुकिंग से बटोर लिए इतने करोड़ रुपये

0
199

नई दिल्ली: सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘KGF: Chapter 2’ को लेकर जबरदस्त बज है. फैंस बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. ये मूवी अगले कुछ दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक दे देगी. हालांकि, इस फिल्म ने रिलीज से पहले अपनी हुंकार भर दी है. एडवांस बुकिंग के जरिए मूवी ने करोड़ों रुपये बटोर लिए हैं. इससे ही अंदाज लगाया जा सकता है ‘केजीएफ चैप्टर 2’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)


रिलीज से पहले कमा लिए इतने करोड़ रुपये

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘KGF: Chapter 2’ के लिए गुरुवार को कुछ लिमिटेड सेंटर्स में एडवांस बुकिंग शुरू की गई, जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 12 घंटे में हिंदी बेल्ट में ही 1 लाख 7 हजार टिकटें बिक गई हैं, जिससे 3.35 करोड़ रुपये की कुल कमाई हुई. पुणे, सूरत, अहमदाबाद, कोलकाता, जयपुर और लखनऊ जैसे शहरों में 10-10 लाख रुपये की कमाई कर चुकी है. हालांकि अभी बुकिंग केवल सीमित शो पर शुरू हुई है और रविवार तक फिल्म की एडवांस बुकिंग पूरी तरह शुरू हो जाएगी.

RRR को पछाड़ देगी केजीएफ 2?
डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने 5.08 करोड़ रुपये की कमाई सिर्फ एडवांस बुकिंग के जरिए की थी. वहीं, ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ ने 12 घंटे में ही 3.35 करोड़ रुपये कमा लिए हैं जो कि एक बड़ी बात है. फिल्म रिलीज होने में अभी एक हफ्ते का समय बाकी है. ‘आरआरआर’ की कमाई 3788 शोज के लिए एडवांस बुकिंग के जरिए हुई थी. वहीं, केजीएफ: चैप्टर 2 की एडवांस बुकिंग केवल 1839 शो के जरिए हुई है. ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म बुधवार यानी 13 अप्रैल तक हिंदी बेल्ट में एडवांस बुकिंग से 15 से 17 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

50 करोड़ की मिल सकती है ओपनिंग
‘केजीएफ चैप्टर 1’ साल 2018 में रिलीज हुई थी, जिसे पूरे देशभर से प्यार मिला. साउथ के साथ-साथ नॉर्थ में भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली कन्नड़ फिल्म भी बनी, जिसने 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था. ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है. ऐसे में ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्म को 50 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिल सकती है.
अधीरा से होगी रॉकी भाई की टक्कर

बता दें कि ‘केजीएफ चैप्टर 1’ (KGF: Chapter 1) की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने सीक्वल को बड़े स्तर पर बनाया है. फिल्म में एक बार फिर यश (Yash) रॉकी भाई के किरदार में नजर आएंगे, लेकिन इस बार उनकी टक्कर अधीरा (संजय दत्त) से होगी. फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त का खतरनाक लुक देखने को मिला था. इसके अलावा रवीना टंडन भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं. मूवी का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here