Apple और Samsung के पसीने छुड़ाने आई Google की Smartwatch, डिजाइन और फीचर्स ने मचाया धमाल

0
160

Google ने अपने ईवेंट में अपनी पहली इन-हाउस स्मार्टवॉच का अनावरण किया, जिसे Google Pixel Watch करार दिया गया है. Google Pixel Watch अपने स्वयं के Wear ऑपरेटिंग सिस्टम को Fitbit हेल्थ ट्रैकिंग के साथ जोड़ती है. वॉच को केवल एंड्रॉइड डिवाइस के साथ जोड़ा जा सकता है और यह 4 जी-कम्पेटिबल है, जिसका अर्थ है कि यह फोन के पास बिना अपने आप काम कर सकता है – लेकिन ऐसा करने के लिए इसे अपने डेटा प्लान की आवश्यकता होती है. Google ने कहा कि फोन और घड़ी दोनों को एक ही नेटवर्क पर होना चाहिए. आइए जानते हैं Google Pixel Watch के बारे में…

Google Pixel Watch Price
Google ने अभी Google Pixel Watch की कीमत का खुलासा नहीं किया है. कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टवॉच सबसे पहले अमेरिका में उपलब्ध होगी. वॉच भारत में कब लॉन्च होगी, इस पर कंपनी ने कुछ नहीं कहा है.

Google Pixel Watch Specifications
Google Pixel Watch Wear OS UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है. वॉच का डिजाइन भी शानदार है. वॉच में सर्कुलर डिस्प्ले और मिनिमल बैजल के साथ कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन दिया है. वॉच में Google के गूगल असिस्टेंट (Google Assistant), गूगल मैप्स (Google Maps) और गूगल वॉलेट (Google Wallet) जैसे फीचर्स भी मिलेंगे.
Google Pixel Watch Features

इस वॉच से आप अपनी कलाई से डायरेक्ट लाइट ऑन या ऑफ कर सकते हैं. फिटनेस फीचर्स के साथ वॉच में हार्ट रेट और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे. Google Pixel Watch रिमोट की तरह भी काम कर सकेगी. Wear OS के लिए होम ऐप का उपयोग करके स्मार्ट होम डिवाइस के लिए रिमोट के रूप में भी कम्पैटिबल बनाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here