कटरीना कैफ और विक्की कौशल पहुंचे प्रियंका चोपड़ा के रेस्ट्रॉन्ट, इंप्रेस हो देसी गर्ल के लिए कही ये बात

0
138

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने हाल ही में शादी के पांच महीने पूरे किए हैं। जिसे सेलिब्रेट करने के लिए दोनों वेकेशन पर न्यूयॉर्क गए हैं। जिसकी कई सारी तस्वीरें पावर कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस बीच कटरीना और विक्की न्यूयॉर्क स्थित प्रियंका चोपड़ा के रेस्ट्रॉन्ट सोना भी पहुंचे। जहां दोनों का Grand Welcome किया गया।

कटरीना ने अपने इस विजिट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीर में कटरीना और विक्की रेस्ट्रॉन्ट के एक मेम्बर के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही कटरीना, प्रियंका के रेस्ट्रॉन्ट सोना की सर्विस से काफी इंप्रेस हुईं और खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाई। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका को टैग किया और कैप्शन में लिखा, ‘घर से दूर, दूसरा घर। प्रियंका तुम जो भी करती हो, कमाल का करती हो।’

कटरीना की तारीफ से खुश प्रियंका ने भी जवाब दिया और पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “लव यू हनी! बहुत खुशी है कि आप लोग यहां आए। सोना न्यूयॉर्क हमेशा आपका स्वागत करता है .. घर से दूर, दूसरा घर।”

कटरीना और विक्की के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों के पास काफी दिलचस्प फिल्में लाइनअप हैं। एक्ट्रेस के पास सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ पाइपलाइन में है। इसके अलावा उनके पास सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत एक हॉरर-कॉमेडी ‘फोनभूत’ भी है। इन प्रोजेक्ट्स के बाद कटरीना के पास फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ भी है। इस फिल्म में कटरीना, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here