ऐश्वर्या राय की थ्रोबैक तस्वीर देख नहीं हट रहीं फैंस की नजरें, फराह की हाउसवार्मिंग पार्टी में सिंदूर लगाकर पहुंची थीं विश्व सुंदरी

0
103

नई दिल्ली : अपने फेवरेट स्टार्स की थ्रोबैक तस्वीरें देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होता. अगर एक ही फ्रेम में आपको बॉलीवुड के एक नहीं बल्कि कई स्टार्स का यंग लुक देखने को मिले तो कहना ही क्या है. खासतौर पर बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अगर किसी तस्वीर में हो तो फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. एक ऐसी ही मेजर थ्रोबैक तस्वीर बॉलीवुड फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. ये तस्वीर साल 2001 में हुई हाउसवार्मिंग पार्टी की है. तस्वीर में ऐश्वर्या राय का खूबसूरत अंदाज देखकर फैंस उनसे नजरे नहीं हटा पा रहे हैं.

बॉलीवुड फिल्म मेकर और कोरियोग्राफर फराह खान के पास यादों का एक खूबसूरत खजाना है जो वह समय-समय पर फ्रेंड्स के साथ शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर अपने ऑफिशियल इंस्ट्रुमेंटल पर फराह खान ने एक बेहतरीन थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर 2001 में फराह खान के घर पर हुई हाउसवार्मिंग पार्टी की है जब उन्होंने अपना पहला घर खरीदा था. तस्वीर में वैसे तो बॉलीवुड कि कई नामी हस्तियां है लेकिन फैंस की नजरें इस तस्वीर पर जाकर टिक गई है वो हैं बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय. इस तस्वीर में ऐश्वर्या ब्लैक कलर के स्लीवलैस स्टाइलिश ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. उनके चेहरे की मुस्कुराहट किसी का भी दिल जीत सकती है. लेकिन उनकी मांग में सिंदूर भरा हुआ नजर आ रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि 2001 में तो ऐश्वर्या की शादी हुई नहीं थी तो ये सिंदूर कहां से आया. दरअसल पार्टी में ऐश्वर्या देवदास की शूटिंग के सेट से सीधा पहुंची थी और इसीलिए उनके मांग में ये सिंदूर दिख रहा है. तस्वीर में और भी बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

इस थ्रोबैक तस्वीर में ऐश्वर्या के अलावा रानी मुखर्जी, करण जौहर, साजिद खान और फरहान अख्तर दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फराह खान ने कैप्शन में लिखा, ‘फ्लैश बैक फ्राइडे, 2001 पर हुई हाउसवार्मिंग पार्टी जब मैंने पहला घर खरीदा था, ऐश्वर्या सीधा ‘देवदास’ की शूटिंग से पहुंची थी इसलिए सिंदूर है. और करण जौहर की रेयर पिक जिसमें वो नॉन डिजाइनर कपड़ों में नजर आ रहे हैं.’ इस थ्रोबैक तस्वीर पर करण जौहर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, ‘ओह मॉय गॉड’, जिसके जवाब में फराह खान ने लिखा, ये 2001 था, 2021 में तुम्हें ऐसे कपड़े पहने हुए कैप्चर करना है’.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here