दुल्हनिया बनेंगी पायल रोहतगी, बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह संग इस दिन लेंगी सात फेरे

0
105

कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) 12 साल के रिलेशनशिप के बाद बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ शादी करने जा रही हैं. पायल और संग्राम की शादी बहुत सिम्पल होगी. संग्राम सिंह के बर्थडे के मौके पर यानी 21 जुलाई को पायल रोहतगी उनकी दुल्हनिया बनेंगी. कपल का प्री-वेडिंग शूट हो चुका है और बहुत जल्द दोनों शादी की तैयारियां शुरू कर देंगे.

संग्राम सिंह ने जाहिर की खुशी
हिन्दुस्तान टाइम्स के अनुसार, संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने खुद कंफर्म किया है कि वह गर्लफ्रेंड पायल रोहतगी के साथ शादी रचाने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत ज्यादा खुश हूं. हम 12 सालों से साथ हैं और अब हमारे इस रिश्ते को आगे ले जाने और शादी करने का समय आ गया है. हमारा परिवार भी बहुत लंबे समय से चाह रहा था कि हम शादी कर लें. हम भी करना चाह रहे थे लेकिन इस बीच कुछ ना कुछ होता रहा है जिसकी वजह से शादी टलती रही’. संग्राम सिंह ने कहा कि पायल के साथ इतना लंबा समय बिताने के बाद मुझे नहीं लगता कि मुझे उनसे कोई बेहतर लड़की मिल सकती है.

पार्टनर को सम्मान देना जरूरी
संग्राम सिंह (Sangram Singh) हंसते हुए कहते हैं, ‘मुझे नहीं लगता कि उन्हें मुझसे कोई बेहतर लड़का मिलेगा. मेरा मानना ​​है कि शादी सिर्फ एक ठप्पा है, जो समाज के लिए जरूरी है, लेकिन यह बेहद महत्वपूर्ण है. खासकर एक लड़की के सम्मान के लिए. मेरा मानना ​​है कि अपने पार्टनर को सिर्फ गुलाब का फूल देना प्यार नहीं है. इससे ज्यादा जरूरी उन्हें सम्मान देना है.’ पायल और संग्राम मंदिर में शादी करेंगे

संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी वेडिंग सिम्पल होगी. उन्होंने कहा, ‘शादी मंदिर में होगी. हम आर्य समाज के सभी रीति-रिवाजों का पालन करेंगे. गुजरात या फिर हरियाणा में शादी हो सकती है. फिलहाल हम इस पर विचार कर रहे हैं. हम मेरे बर्थडे के दिन शादी करेंगे. सात फेरे लेने से पहले हम सभी तरह के प्री-वेडिंग फंक्शंस करेंगे जैसे- हल्दी और मेहंदी सेरेमनी.


12 साल से रिलेशनशिप में है कपल

मालूम हो कि संग्राम सिंह (Sangram Singh) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) की मुलाकात रिएलिटी शो ‘सर्वाइवर’ में हुई थी. ‘लॉक अप’ (Lock Upp) शो में संग्राम सिंह ने शादी के लिए पायल को प्रपोज भी किया था. उन्होंने पायल से कहा था कि वह शो खत्म होने के बाद उनसे शादी करेंगे. अब वह अपना वादा निभाने जा रहे हैं. पायल और संग्राम सिंह पिछले 12 सालों से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अब बहुत जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here