फेमस एक्टर ने लगाया पत्नी पर धोखेबाजी का आरोप, कहा- ‘गैर मर्द के साथ रहती है वो’

0
126

मुंबई। टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) ने हाल ही में अपनी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) पर कुछ ऐसे आरोप लगाए हैं कि किसी को भी झटका लग सकता है. उन्होंने कहा कि वो अपने रिश्ता बचाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उनकी पत्नी किसी और के साथ ही रह रही हैं और अब वो अपने हिस्से की लड़ाई खुद लड़ेंगे.

करण ने पत्नी पर लगाया आरोप
बीते साल Karan Mehra और Nisha Rawal के रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. निशा ने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिस वजह से एक्टर को जेल का मुंह तक देखना पड़ा था. अब करण मेहरा ने एक इंटरव्यू में अपनी लड़ाई लड़ने की बात कही है. उन्होंने अपनी पत्नी के एक्स्ट्रा-मैरिटियल अफेयर का भी खुलासा किया. एक्टर ने कहा, ‘मैंने सभी कुछ भूलकर निशा को अपने घर में दोबारा आने को कहा. हमने दोबारा अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने की कोशिश की. मगर अब पता चला है कि मेरे जाने के बाद एक गैर मर्द 11 महीने तक मेरे घर में रह रहा है. वो अपनी बीवी और बच्चों को छोड़कर मेरे घर में रह रहा है.’

निशा के दोस्तों पर लगाया मानहानि का आरोप
करण मेहरा ने अपने इस इंटरव्यू में यह तक कह दिया कि चाहें कुछ हो जाए, मैं अपनी लड़ाई खुद लड़कर रहूंगा. उन्होंने मुझसे मेरा बेटा छीन लिया. मेरे 20 साल के करियर पर कीचड़ उछाला. मगर अब मैं और नहीं सहूंगा. मैं अपना सबकुछ वापस लूंगा. मैं बीते एक साल से बहुत गहरे सदमे में हूं. मैंने बहुत दर्द झेला है. अब मैं और नहीं सहूंगा. एक्टर ने बताया कि उन्होंने निशा रावल के 3 दोस्तों के खिलाफ भी मानहानि का केस दर्ज करवाया है.

‘लॉक अप’ में कबूली थी अफेयर की बात
तलाक की खबरों के बीच निशा रावल ने कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में पार्टिसिपेट किया था. इस दौरान उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि शादीशुदा होने के बावजूद उनका अफेयर किसी और के साथ हो गया था, वो उनका अच्छा दोस्त था. इस बारे में बताते हुए निशा इमोशनल भी हो गई थीं. निशा ने यह भी बताया था कि इस बात की भनक करण मेहरा को थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here