अमीषा पटेल ने पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास के साथ डेटिंग को लेकर किया खुलासा, बोलीं- हम दोनों कॉलेज के टाइम से काफी करीब हैं

0
95

नई दिल्ली : अमीषा पटेल तब से सुर्खियां बटोर रही हैं, जब से उन्होंने पाकिस्तानी अभिनेता इमरान अब्बास के साथ एक वीडियो शेयर किया. जल्द ही यह वीडियो वायरल हो गया और इंटरनेट पर उनकी डेटिंग को लेकर कयास लगाया जाने लगा. हालांकि हाल ही में एक इंटरव्यू में इन अफवाहों को निराधार बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में एक बातचीत में अमीषा पटेल ने कहा कि मैंने पढ़ा और मुझे बहुत हंसी आई. ये बातें सिर्फ पागलपन और मूर्खता से भरी है. मैं अपने दोस्त से इतने सालों बाद मिल रही थी तो यह सिर्फ एक कैच-अप था.

एक्ट्रेस ने बताया कि वह और इमरान एक-दूसरे को उस समय से जानते हैं, जब से वे अमेरिका के साथ पढ़ते थे. उन्होंने जोर देकर कहा, “मैं पाकिस्तान में अपने ज्यादातर दोस्तों के संपर्क में रही हूं, जो सिर्फ भारत से प्यार करते हैं. अब्बास वहां की फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं और हमारे पास बात करने के लिए और भी बहुत कुछ है.”

एक्ट्रेस ने वीडियो के बारे में बात की और कहा, “हम एक कार्यक्रम में मिले. वह मेरे गाने को पसंद करता है. यह उनका फेवरेट है और इसे एक दोस्त ने रिकॉर्ड किया. यह बहुत प्यारा निकला, इसलिए हमने इसे पोस्ट किया. इसकी कोई प्लानिंग नहीं थी.” वीडियो में अमीषा पटेल और अब्बास को 2002 की फिल्म क्रांति से एक्ट्रेस का एक गाना दिल में दर्द सा जग है पर डांस करते देखा गया.

दोनों बहरीन में एक कार्यक्रम में मिले और वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसे एक्ट्रेस ने बाद में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो 46 वर्षीय एक्ट्रेस सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा के साथ गदर 2 में दिखाई देंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here