मनोज बाजपेयी ने पत्नी शबाना रजा और बेटी अवा नायला के साथ वेकेशन से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

0
60

नई दिल्ली : मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी पत्नी शबाना रजा और बेटी अवा नायला और दोस्तों के साथ एक अज्ञात स्थान पर वेकेशन पर गए हैं. एक्टर ने अपनी छुट्टियों की डायरी से तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह खुशी से कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. पहली फोटो एक ग्रुप फोटो है. वहीं एक और फोटो में मनोज खुशी-खुशी शबाना और अवा के साथ पोज दे रहे हैं. तीसरी तस्वीर उनकी बेटी की साइकिल चलाने की है. इसके अलावा एलबम में कुछ और मजेदार तस्वीरें भी हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “परिवार और दोस्तों के साथ खूबसूरत पलों को संजोते हुए.” इसके साथ कैफ्शन में उन्होंने एक दिल का इमोटिकॉन भी ऐड किया है.

https://www.instagram.com/p/CnBzBr6vHz4/?utm_source=ig_embed&ig_rid=54e259b0-7521-4a14-8f59-10e2efa5e754

पिछले साल मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का 80 साल की उम्र में 8 दिसंबर को निधन हो गया था. उन्होंने कुछ दिन बाद अपनी मां को श्रद्धांजलि देते हुए एक लंबा पोस्ट शेयर किया था. उनके नोट के एक अंश में लिखा है, “एक आयरन लेडी को श्रद्धांजलि, मेरी मां. यही तो मैं उन्हें बुलाता हूं! छह बच्चों की मां और सबसे सज्जन किसान की पत्नी. उन्होंने अपने परिवार को बुरी नजरों से बचाया.” अपने सपनों का त्याग करते हुए अपनों बच्चों की जरूरतों को पूरा करने में अपने पति का साथ दिया. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो मनोज बाजपेयी सत्या, शूल, पिंजर, गैंग्स ऑफ वासेपुर और कई अन्य फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है. एक्टर को आखिरी बार लोकप्रिय वेब सीरीज द फैमिली मैन में देखा गया था. इसके बाद वह डिस्पैच, गुलमोहर और जोरम में नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here