साउथ एक्टर सुधीर वर्मा ने किया सुसाइड, मौत से सदमे में साउथ इंडस्ट्री

0
51

नई दिल्ली. पिछले कुछ सालों से फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबरें आना लगातार जारी है. अब खबर है कि, साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर सुधीर वर्मा ने सुसाइड कर ली है. एक्टर ने विशाखापट्टनम स्थित अपने घर पर गत 23 जनवरी को खुदकुशी करके मौत को गले लगा लिया. टॉलीवुड एक्टर के निधन पर पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है.

सुधीर वर्मा के को-स्टार रहे एक्टर सुधाकर ने सोशल मीडिया के जरिए एक्टर की मौत जानकारी दी है उन्होंने ट्विटर पर सुधीर वर्मा के कई फोटोज शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है. एक्टर ने सुधीर के निधन पर हैरानी जताते हुए उनकी आत्मी को शांति मिलने की दुआ की.

सुधीर वर्मा की अचानक मौत से फिल्मी सितारों को गहरा सदमा पहुंचा है. साथ ही एक्टर की मौत की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि, पिछले कुछ समय एक्टर मानसिक तनाव से गुजर रहे थे. मेंटल प्रेशर के चलते ही सुधीर के ऐसा जानलेवा कदम इठाने की अटकलें लग रही हैं.

बता दें कि, टॉलीवुड एक्टर सुधीर वर्मा ने साल 2013 में फिल्म ‘स्वामी रा रा’ से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके बाद वह साल 2016 में फिल्म Kundanapu Bomma में नजर आये थे. इस फिल्म से सुधीर वर्मा को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी और तेलुगू सिनेमा में उन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली थी. हालांकि, इस सबके बावजूद भी एक्टर को कुछ खास फिल्मों के ऑफर नहीं मिल रहे थे. वह काम न मिलने के चलते डिप्रेशन में चले गये थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here